जादू

एक इन्डियन और एक पाकिस्तानी एक स्टोर में एक साथ घूम रहे थे...पाकिस्तानी ने वहाँ से तीन चोकलेट जेब में रख लीं और बाहर आ गया...

बाहर आकर पाकिस्तानी बोला " देखा मेरा कमाल...?? मैंने तीन चोकलेट जेब में रख लीं और किसी को पता भी नहीं चला..."

इन्डियन बोला " क्या तुम इससे बेहतर कमाल देखना चाहते हो...?? "

पाकिस्तानी बोला " ठीक है तो दिखाओ...."

इन्डियन बोला " मेरे साथ वापस उसी स्टोर में चलो...."

दोनों स्टोर के अंदर चले गए....इन्डियन उस पाकिस्तानी को साथ लेकर स्टोर के अंदर जाकर स्टोर के मालिक के पास गया और बोला " क्या तुम जादू देखना चाहते हो....?? "

स्टोर का मालिक बोला " ठीक है दिखाओ...क्या जादू है....?? "

इन्डियन बोला " मुझे पहले एक चोकलेट खिलाओ...."

स्टोर के मालिक ने उसे एक चोकलेट दे दी और इन्डियन ने वो तुरंत ही खा ली और बोला " मुझे एक चोकलेट और दो...."

स्टोर के मालिक ने उसे एक चोकलेट और दे दी और इन्डियन ने उसे भी तुरंत खा लिया और बोला " एक चोकलेट और दो..."

स्टोर के मालिक ने उसे तीसरी चोकलेट और दे दी और इन्डियन ने उसे भी तुरंत खा लिया और बोला " हो गया जादू....."

स्टोर का मालिक बोला " ये कैसा जादू है....?? मुझे तो इसमें कोई जादू नहीं लगा...."

इन्डियन बोला " जो चोकलेट मैंने खाई हैं...वो मेरे इस दोस्त की जेब में हैं....."

कोई टिप्पणी नहीं:

123

------------------------------
------------------------------ Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...