ASSASSINATION


चमनलाल एक स्कूल में इंग्लिश टीचर था . वो बच्चो को क्लास में पढ़ा रहा था

चमनलाल : "बोलो बच्चों गधा "

बच्चे जोर से बोले : "गधा "

चमनलाल : "बोलो बच्चों गधा , गधे के पीछे गधा "
बच्चे जोर से : "गधा , गधे के पीछे गधा "

चमनलाल : "बोलो बच्चों गधा , गधे के पीछे गधा , गधे के पीछे मैं "

बच्चे जोर से : "गधा , गधे के पीछे गधा , गधे के पीछे मैं "

चमनलाल : "बोलो बच्चों गधा , गधे के पीछे गधा , गधे के पीछे मैं और मेरे पीछे सारा देश "
बच्चे जोर : "गधा , गधे के पीछे गधा , गधे के पीछे मैं और मेरे पीछे सारा देश "


तभी स्कूल में छापा पड़ गया और शिक्षा विभाग के इंस्पेक्टर ये सुन लिया और प्रिंसिपल के पास जा कर सफाई मांगी की चमनलाल क्या पढाता है बच्चों को :- गधा , गधे के पीछे गधा , गधे के पीछे मैं और मेरे पीछे सारा देश .

प्रिन्सिप्ल shocked, क्यूंकि चमनलाल इंग्लिश पढ़ाने में मशहूर था . वो जल्दी से चमनलाल की क्लास में गया .

प्रिंसिपल : " चमनलाल जी क्या nonsense पड़ा रहे हो बच्चों को " गधा , गधे के पीछे गधा , गधे के पीछे मैं और मेरे पीछे सारा देश ".

चमनलाल : "ये तो में बच्चों को ASSASSINATION. का मतलब बता रहा था ( ASS ASS I NATION)

कोई टिप्पणी नहीं:

123

------------------------------
------------------------------ Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...