शादीशुदा लोग


ये लो, तुम्हारी टिप, सौ रुपये का नोट बैरे की ओर बढ़ाते हुये नौजवान ने कहा।
खुश होकर सलामी ठोकते हुये बैरे ने कहा- अब आप जब शाम को आएंगे तो मैं आपके लिये कोने वाली सबसे अच्छी टेबल रिजर्व करके रखूंगा।
ये सौ रुपये मैंने इसलिये दिये हैं कि शाम को जब मैं अपनी बीवी को लेकर आऊंगा तो तुम मुझसे कहना कि कोई टेबल खाली नहीं है फिर मैं उसे किसी सस्ते से होटल में ले जाऊंगा। नौजवान ने स्पष्ट किया। 
**************************
राजेश- कल मेरा पत्‍‌नी के साथ बहुत झगड़ा हुआ।
नरेश- क्यों? ऐसी क्या बात हुई?
राजेश- मुझे टीवी पर मैच देखना था और वो कह रही थी कि फिल्म देखने चलो!
नरेश- फिल्म कैसी लगी? 
************************************
शराबी पति पीकर घर आया तो पत्‍‌नी की डांट से बचने के लिए एक किताब खोलकर पढ़ने का नाटक करने लगा।
पत्‍‌नी- आज फिर पीकर आये हो?
पति- न.नहीं तो।
पत्‍‌नी- तो फिर ये सूटकेस खोलकर क्या कर रहे हो? 
************************
पति-आज खाने में क्या बनाओगी ?
पत्‍‌नी- जो तुम कहो।
पति- दाल चावल बनाओ।
पत्‍‌नी- अभी कल ही तो खाए थे।
पति- तो सब्जी बना लो।
पत्‍‌नी - बच्चे नहीं खाते।
पति - फिर कीमा।
पत्‍‌नी - मुझे एलर्जी है।
पति - पराठे?
पत्‍‌नी - रात को पराठे कौन खाता है !
पति - तो कढ़ी बना लो ?
पत्‍‌नी - दही नहीं है।
पति - फिर क्या बनाओगी ?
पत्‍‌नी - जो तुम कहो.. !!! 
***********************************
पति- डार्लिंग, अभी-अभी मेरा एक दोस्त खाने पर हमारे घर आने वाला है।
पत्नी- तुम्हारा दिमाग खराब है ? पूरा घर अस्त-व्यस्त पड़ा है, किचन में सामान नहीं है, मैं बहुत थकी हुई हूं और तुम्हारा दोस्त अभी आ रहा है, क्या सोचेगा वह ?
पति- तभी तो मैंने उसे बुलाया है! दरअसल वह जल्दी ही शादी करने जा रहा है और शादी से पहले देखना चाहता है कि शादीशुदा लोग कैसे रहते हैं !!!

कोई टिप्पणी नहीं:

123

------------------------------
------------------------------ Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...